धमाकाः रिलायंस JIO के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी...

धमाकाः रिलायंस JIO के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी...

वेबखबर ब्यूरोः- रिलायंस जियो यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। खबर आ रही है कि जियो के प्राइम सेवा लेने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2017 से बढ़कर 30 अप्रैल होने की पूरी संभावना है। हालांकि अभी कंपनी ने इस पर अपना कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक करीब 22-27 मिलियन यूज़र्स ने ही रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप के लिए सब्सक्राइब किया है। जबकि कंपनी के अनुसार पिछले महीने जियो ने 100 मिलियन यूज़र्स का आंकड़ा पार कर लिया था। जिसमें आधे यूज़र्स ने भी जियो की सेवा के लिए सब्सक्राइब नहीं किया है। जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए सब्सक्राइब करने की अंतिम तिथि 31 मार्च है, जो कि अधिक सब्सक्राइबर पाने के लिए बेहद कम है। इसी को ध्यान में रखते हुए अब हो सकता है जियो प्राइम मेंबरशिप की डेडलाइन को आगे बढ़ा दे।

टेलिएनालिसिस की रिपोर्ट में रिलायंस जियो के एक विशेष सूत्र के हवाले से जानकारी दी गई है कि कंपनी की प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन की अवधि को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है। विशेष सूत्र ने साफ किया कि अभी इस बारे में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। जियो के अनुसार उसे प्राइम मेंबरशिप के लिए अभी 50 फीसदी ही रजिस्ट्रेशन प्राप्‍त हुए हैं। विशेष सूत्र ने यह नहीं बताया कि अभी तक कितने लोग जियो प्राइम की मेंबरशिप ले चुके हैं।

रिलायंस जियो ने पिछले ही महीने 10 करोड़ सब्सक्राइबर्स को पूरा कर लिया है, जिसकी जानकारी कंपनी ने एक इवेंट के दौरान दी थी। साथ ही जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन वाले प्लान की भी घोषणा उसी इवेंट में की गई थी।



-विशेष संवादाता