कपिल के बाद शमी के समर्थन में उतरे चेतन, कहा - बीसीसीआई दे शमी को जगह

कपिल के बाद शमी के समर्थन में उतरे चेतन, कहा - बीसीसीआई दे शमी को जगह

वेबखबर स्पोर्ट्स डेस्क- भारतीय क्रिकेट टीम खिलाड़ी व तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बुरु मुसीबत में फसते नजर आ रहे हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां उन पर लगातार एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाने का सिलसिला जारी रखी हुई हैं। इसके चलते बीसीसीआई ने भी उन्हें अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में जगह भी नहीं दी है। इस सबके के चलते कई पूर्व खिलाड़ी शमी के समर्थन में उतर आए हैं।

चेतन चौहान ने किया बचाव...

चेतन चौहान ने शमी का समर्थन किया है। शमी का समर्थन करते हुए चेतन करते हुए कहा है कि यह शमी का निजी मामला है। इसे किसी भी दृष्टि से क्रिकेट से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें सबसी अच्छे बात ये है कि बीसीसीआई ने शमी का कॉन्ट्रैक्ट रद्द नहीं किया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि अभी शमी के खिलाफ कोर्ट में कोई भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ है ऐसे में बीसीसीआई को नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शमी के नाम को शामिल करना चाहिए।

बेहद घिनौना आरोप...

आपको बता दें, इससे पहले इस मामले में पूर्व कप्तान कपिल देव ने भी शमी का समर्थन देते हुए बयान दिया था। कपिल देव ने कहा था कि इस मामले में जांच से पहले कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी। बिना सबूत के शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाना बेहद घिनौना और छोटा है। गौरतलब है शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं जिसके बाद उनके करियर पर खतरा मंडराने लगा है।