हस्थमैथुन करते समय लड़को को नही करनी चाहिए ये तीन बड़ी गलतिया...।

हस्थमैथुन करते समय लड़को को नही करनी चाहिए ये तीन बड़ी गलतिया...।

पुरुषों के लिए हस्तमैथुन करना मानसिक और शारीरिक दोनों तरह के स्वस्थ के लिए लाभदायक होता है। पुरुषों को इसके लिए डॉक्टर राय देते हैं क्यों की इस तरह पुरुष खुद को अच्छे से संतुष्ट कर पातें है। मगर हस्तमैथुन को और रोमांचक बनाने के लिए पुरुष अक्सर कुछ ऐसे तरीके अपनाते हैं जो उन्हें सीधे डॉक्टर के पास पहुंचा देता है। अक्सर 24 साल से लेकर 28 साल के बीच के लड़के जो सिंगल होते हैं वह अपने हस्तमैथुन को और रोमांचक बनाने के लिए अजीबो-गरीब तरीके अपनाते हैं। बता दें की रोमांचक के लिए लड़के अपने लिग किसी भी चीज में अटका देते हैं जो बाद में अगर नहीं निकल पाता तो डॉक्टर का सहारा लेना पड़ता है।

इसी कड़ी में आपको बताना चाहते है कि हस्तमैथुन करते समय इस तरह की गलतियां नहीं करनी चाहिए। जिससे आपकी परेशानी बढ़ जायेगी।

यह भी पढ़े-   सेक्स करने के इन फायदों को जानकर आप हो जाएंगे हैरान....!

ये गलतियां भूलकर भी ना करें।

1-जोर से न दबाएं।

कई बार हस्तमैथुन करते वक़्त पेनिस को इतने जोर से पुरुष दबा लेते हैं की उस के कारण फ्रैक्चर होने का डर बन जाता है। बताना चाहेंगे कि अधिकतर पुरुष गलत तरीके से हस्तमैथुन करने के वजह से अपने प्राइवेट पार्ट को फ्रैक्चर कर लेते हैं।

2-करते समय न करें तेजी।

पुरुष बहुत बार हस्तमैथुन करते वक़्त इतने उत्तेजित हो जाते हैं की वह अपने प्राइवेट पार्ट को इतने जोर जोर से रगड़ते हैं की बाद में उन्हें अपने पेनिस में सूजन और साथ में दर्द का पीड़ा देने वाला अहसास होने लगता है। 

यह भी पढ़े- अब बिना कंडोम के भी करे जमकर सेक्स, खत्म हुआ प्रेग्नेंसी का खतरा !

3-चलती गाड़ी में हस्तमैथुन करने से बचें।

एक सर्वे के मुताबिक, ज्यादातर लोग कार में हस्तमैथुन करने की वजह से एक्सीडेंट के शिकार हो जाते हैं। अगर आपको बाहर उत्तेजना होती है तो आप खुद पर संयम रखें और इस तकलीफ से बचने के लिए घर पर आकर आराम से हस्तमैथुन करें।

यह भी पढ़े- अपनाएं ये तरीके, तड़प उठेगा आपका पार्टनर आपके पास आने के लिए !