मात्र 15 दिनों मे बढ़ाए ब्रेस्ट का साइज, वो भी पूरे नैचुरल तरीके से !

मात्र 15 दिनों मे बढ़ाए ब्रेस्ट का साइज, वो भी पूरे नैचुरल तरीके से !

एक महिला की शारिरिक सुन्दरता में उनके ब्रेस्ट का बहुत अहम भूमिका निभाता है। अगर किसी महिला का ब्रेस्ट का साइज बहुत बड़ा हो या बहुत छोटा हो तो इससे महिला की सुंदरता में कमी आ जाती है। वैसे ब्रेस्ट साइज़ बढ़ाने के लिए बाज़ार में कई प्रॉडक्ट मौजूद हैं। लेकिन क्रीम या ऑयल की शक्ल में ये प्रॉडक्ट भले ही आपकी ब्रेस्ट का साइज़ बढ़ाए या नहीं, लेकिन आपकी पॉकेट ढीली ज़रूर कर देते हैं। साथ ही इन प्रॉडक्ट्स में ऐसे केमिकल्स मौजूद होते हैं जिससे नुकसान होने का खतरा रहता है। क्लिक करे ये भी पढ़ेः- अब बिना कंडोम के भी करे जमकर सेक्स, खत्म हुआ प्रेग्नेंसी का खतरा ! 

आइये हम आपको योग के कुछ ऐसे आसनों की जानकारी देते हैं जिसको नियमित रूप से करने से आपके ब्रेस्ट का साइज़ बढ़ सकता है।

गोमुखासनः

इस योगा को Cow Pose भी कहा जाता है। यह आसन आपके ऊपर के शरीर के द्वारा किया जाता है। इसको करने के लिए अपने हाथो को कंधे के सीध ले कर जाएं। अपने उलथे हाथ को पीछे की ओर लेकर जाएं सीधे हाथ को भी पीछे ले जाते हुए दोनों हाथ को छूने की कोशिश करें। इस अवस्था को उल्टी दिशा में फिर से करें। इससे आपको बहुत फायदा मिलगा।

क्लिक करे ये भी पढ़ेः-  आपको पता हैं पीरियड्स मे सेक्स करने से होते हैं ये 5 फायदे !


भुजंगासनः-

ब्रेस्ट साइज की बात करें तो यह योगा सबसे जरूरी होता है। इस आसन को कोई भी अपने घर पर ही कर सकता है। यह एक बहुत असरदार उपाए है, आपके ब्रेस्ट को बढ़ाने के लिए। इस के लिए आप जमीन पर सीधे लेट जाएं, अपने हाथों की हथेलियों के बल ऊपर उठे और अपने शरीर के आधे भाग को ऊपर की और ले जाएं। बस ध्यान रहे कि इस अवस्था मे पैर की स्थिति एक दम सीधी होनी चाहिए। इस अवस्था मे आप 2 से 3 मिनट तक रहे। फिर दोबारा इस स्थिति मे वापस आ जाए। इस प्रक्रिया को कम से कम 5 से 6 बार दोहराए।


वृक्षासनः-

ये बहुत आसान योग का आसन है लेकिन आपके ब्रेस्ट साइज को बढ़ाने के लिए तभी असरदार होता है जब आप अपने बॉडी को बैलेंस कर सकते है। इसको करने के लिए सबसे पहले आप सीधे खड़े हो जाएं। फिर अपने दोनों हाथो को ऊपर ले जाकर मिला लीजिए। अब अपने उल्टे पैर को मोड़ कर सीधे पैर पर रख लीजिए। इस पोजीशन मे कम से कम 2 से 3 मिनट रहने की कोशिश करें। फिर इस स्थिति को अपने दूसरे पैर के साथ दोहराए तो हम बोल सकते है कि, वृक्षासन एक अच्छा योगा है ब्रेस्ट साइज को बढ़ाने के लिए।


ऊष्ट्रासनः-

ऊष्ट्रासन करने के लिए आप अपने घुटनों के बल आराम से बैठ जाए। अब आप थोड़ा सा पीछे की और झुक कर अपने सीधे हाथ से अपने सीधे पैर के एंकल को छुए और अपने उल्टे हाथ से उल्टे पैर के एंकल को छुए और इस पोजीशन मे आप कम से कम 5 से 10 मिनट तक रहे। इस अवस्था को कम से कम 10 बार जरूर करें।

क्लिक करे ये भी पढ़ेःअपनाए ये तरीके आपका पार्टनर नही जाएगां कभी किसी के पास, और ले सेक्स लाइफ का भरपुर मजा !