सेक्स और आपके इमोशन का राज खोलेगा आपका पसंदीदा रंग..

सेक्स और आपके इमोशन का राज खोलेगा आपका पसंदीदा रंग..

इंसान की ज़ीदंगी में रंगों का बहुत महत्व होता है, क्योंकि रंगों के बिना इंसान की ज़िंदगी बेरंग सी लगती है। रंग न सिर्फ आपके दिमाग को बल्कि आपकी रोमांटिक लाइफ को भी काफी हद तक आकर्षित करते हैं। साइकोलॉजिकल एक्पट्र्स की मानें तो रंगो को लेकर आपकी पसंद आपकी रोमांटिक लाइफ के बारे में कई राज़ खोलती है। आज आपको रंगों के महत्व के बारे में बताते है की किस तरह से आपके पसंदीदा रंगो मे छिपा हुआ है आपका राज़ । क्लिक करेःअपने नाम से जानें अपना भविष्य..
 

सफेद रंग :  इनके लिए इंटीमेट होना काफी मुश्किल काम होता है। ये इंटीमेट होने के लेकर काफी रिसर्च भी करते हैं लेकिन बाद में सेक्स को लेकर इनकी राय काफी डर्टी होती है ।

काला रंग :  काले रंग को पसंद करने वाले रोमांस के मामले में कुछ पीछे होते है। वो रोमांटिक पलों में उतना उत्साहित नहीं होते। ये मूडी होने पर अपने हिसाब से ही प्यार करते हैं ।

गुलाबी कलर :  ये ज्यादातर महिलाओं का पसंदीदा रंग होता है। इस रंग को पसंद करने वाले रोमांस के मामले में अपरिपक्व होते हैं। ये अक्सर छेड़छाड़ और बडी-बडी बातें करते हैं, लेकिन जब रोमांस की बात आती है, तो वो उस तरह से अपने साथी का सााथ नहीं देतीं, जितना उनकी बातों से लगता है ।

क्लिक करेः500 व 1000 के नोट के बिना भी SUNNY LEONE को ले जाएं अपने घर

नारंगी रंग इस रंग को पसंद करने वाले लोग रोमांटिक लाइफ की तरफ ज्यादा ही अट्रैक्टेड होते हैं। इन लोगों को जीना बहुत पसंद होता है और आप उन्हें सचमुच में जीना भी जानते हैं, आप थोडे हिंसक भी हो जाते हैं ।

नीला रंग :  नीला रंग पसंद करने वाले लोग बहुत ही अच्छे रोमांटिक पार्टनर हैं। वे रिलेशनशिप निभाने की आर्ट जानते हैं। ये बहुत ही लविंग और सेंसिटिव होते हैं ।

हरा रंग हरा रंग पसंद करने वाले रोमांस को इमोसन से जोड़ते हैं। रोमांस को लेकर आपकी अप्रोच इनोसेंट व फ्रेश होती है। हरा रंग पसंद करने वाले लोग पार्टनर को लेकर काफी वफादार भी होते हैं ।

क्लिक करेःसेक्स करने के इन फायदों को जानकर आप हो जाएंगे हैरान....!