यूपी में जघन्य हत्या का मामला आया सामने, निकाल लीं आँखें

यूपी में जघन्य हत्या का मामला आया सामने, निकाल लीं आँखें

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के राज में भी कानून व्यवस्था पर लगाम नहीं लग पा रही है। सीएम योगी के शपथ ग्रहण के दिन ही सरेआम बसपा नेता की हत्या ने एक अजीब तरह का दृश्य प्रस्तुत किया तो वहीं बीते कल बाराबंकी में हुई हत्या की घटना में दृश्य को पूरी तरह साफ कर दिया।

 

                                               

 

ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का है जहां रविवार देर रात अपराधियों ने चाकू से एक युवक की हत्या कर दी। बाराबंकी के दरियाबाद थानाक्षेत्र में एक युवक की निर्मम तरीके से चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने सभी हदें पार करते हुए चाकू की मदद से योवक की आँखें तक निकाल ली। हत्या के बाद हत्यारों ने युवक का शव खेत में छिपा दिया।

इसे भी पढ़ें... भारतीय सेना को मिली एक बड़ी कामयाबी...

सोमवार को मवेशी चरा रहे लोेगों ने जब शव को देखा तो दंग रह गये और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को आश्वासन देकर कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्त में कर लिया जाएगा और उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

बाराबंकी के दरियाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बक्स का पुरवा निवासी रंजीत लोधी का पुत्र रामतीरथ (30) वर्षीय रविवार रात घर से सामान लेने के लिए दुकान पर गया था। रविवार रात के बाद वह लौट के घर नहीं आया। जिससे उसके घर वाले परेशान थे।

इसे भी पढ़ें... योगी साहब- प्यार से नही मजनू कहलाने से डर लगता है



-विशेष संवादाता