अक्षय कुमार ने शेयर किया अपनी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का पहला पोस्टर।

अक्षय कुमार ने शेयर किया अपनी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का पहला पोस्टर।

ब्यूरोंः- अक्षय कुमार अपने काम को लेकर बड़े पक्के रहते हैं। एक फिल्म रिलीज़ होती नहीं की दूसरी फिल्म रिलीज़ होने के लिए कतार में लग जाती है। लोग इन दिनों खिलाड़ी की फिल्म ‘नाम शबाना’ की खूब चर्चा कर रहे हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ हुई लेकिन इसके ठीक एक दिन पहले गुरुवार को खिलाड़ी ने अपनी अगली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का पोस्टर रिलीज़ कर दिया। फिल्म में उनके साथ पहली बार ‘दम लगा के हैशा’ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नज़र आ रहीं हैं
 
अक्षय ने ट्विटर के जरिये इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया।अक्षेय और भूमि पेडनेकर  शादी की परंपरागत पोशाक पहने नजर आ रहे हैं। जिनकी शायद हाल में शादी हुई हैं। पोस्टर शादी के कार्ड जैसा है। फिल्म का निदेर्शन श्री नारायण सिंह ने किया है। उन्होंने लिखा "मुझे आपसे यह शेयर करते हुए खुशी हो रही है कि 'टॉयलेट' फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज होगी जो एक अनूठी प्रेम कहानी है"। उन्होंने यह भी कहा "तैयार हो जायें स्वच्छ आजादी के लिये"।
 
फिल्म  की कहानी:-
 
अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ नरेन्द्र मोदी के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से प्रेरित है। फिल्म का पोस्टर स्वच्छ भारत अभियान को प्रमोट करता नज़र आ रहा है।  पोस्टर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज़ किया गया है।आपको बतादें खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म पहले 2 जून को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होगी और शाहरुख़ खान-अनुष्का शर्मा स्टारर इम्तियाज़ अली की फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी।


-विशेष संवादाता